Weather Update: दिल्ली में इतने दिन तक बरसेंगे बदरा, आसपास के इलाकों में बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज 30 अगस्त को भारी बरसात होगी। मौसम विभाग ने यह ऐलान किया है की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कल बारिश की चेतावनी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 54
  • 0

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज 30 अगस्त को भारी बरसात होगी। मौसम विभाग ने यह ऐलान किया है की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कल बारिश की चेतावनी है। पूरे दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश की वजह से उमस से राहत मिलेगी। दिल्ली में बारिश होने से जगह-जगह पर जल भराव हो रहा है। सड़कों पर भी जगह-जगह पानी भर चुका है। 

आज कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में बादल छाए रहेंगे। इसके अलावा 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी और भारी बरसात होगी। आज के दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 32 और 25 डिग्री रहने वाला है। इतना ही नहीं 30 अगस्त तक रोज बारिश होने का अनुमान लगाया गया है। 

यूपी में मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल जाने तो मौसम विभाग के मुताबिक, भारी वर्षा की उम्मीद है। मौसम विभाग के मुताबिक, बस्ती, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, बाराबंकी, मथुरा, हाथरस, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, पीलीभीत और आसपास के इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

बिहार और उत्तराखंड का हाल उत्तराखंड में मानसून ने दस्तक देने के साथ ही बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग के अनुसार, देहरादून, नैनीताल और बागेश्वर के कई जगहों पर भारी वर्षा होने वाली है जिसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में गरज और चमक के साथ वर्षा होगी। इसके अलावा बिहार की बात करें, तो यहां के अधिकांश जिलों में धूप खिली रहेगी। दक्षिण-पश्चिम बिहार में हल्की बरसात हो सकती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT