कर्नाटक के माड्या में बोले सीएम योगी, बीजेपी की सरकार PFI को बैन करती है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस...'

सीएम योगी ने कहा, आज कांग्रेस विकास की बात कर बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन उनकी विकास की हकीकत क्या थी, पंचवर्षीय योजना... एक प्रोजेक्ट बनता था एक पंचवर्षीय योजना लग जाती थी.

  • 338
  • 0

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक के मांड्या जिले में बुधवार को रोड शो किया और रैली को  संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला और माफियों को मंच से चेतावनी भी दी. 

कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला 

सीएम योगी ने कहा, आज कांग्रेस विकास की बात कर बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन उनकी विकास की हकीकत क्या थी, पंचवर्षीय योजना... एक प्रोजेक्ट बनता था एक पंचवर्षीय योजना लग जाती थी. अगली पंचवर्षीय योजना में उसका शिलान्यास होता था, तीसरी में कार्यावंटन होता था. चौथी पंचवर्षीय योजना के शुरू होते ही वह प्रोजेक्ट दम तोड़ देता था और प्रोजेक्ट कभी पूरा नहीं होता था.

कांग्रेस तुष्टिकरण का काम करती है 

योगी ने आगे कहा, एक ओर डबल इंजन की सरकार PFI को बैन करती है और दूसरी ओर कांग्रेस तुष्टिकरण का काम करती है. उन्हें धर्म के आधार पर आरक्षण देने का काम करती है. धर्म के आधार पर आरक्षण भारत के संविधान के विपरीत है, असंवैधानिक है. हम तुष्टिकरण में नहीं बल्कि सशक्तिकरण में विश्वास करते हैं. 

यूपी में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है

देश 1947 में धर्म के आधार पर बांटा गया. धर्म आधारित आरक्षण का समर्थन नहीं कर सकते, हम एक और विभाजन के लिए तैयार नहीं हैं. सीएम योगी ने यूपी का जिक्र करते हुए बोले कि पीएम शिलान्यास फिर उद्घाटन भी करते हैं. मोदी सरकार की कई योजनाओं से किसानों को लाभ हुआ है. यूपी में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT