Trending News: हैदराबाद में अमित शाह का रोड शो, फिल्म कल हो ना हो को पूरे हुए 17 साल

जहां कोरोना वैक्सीन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। वहीं, जानिए अब किस म्यूजिक डायरेक्टर ने की है सगाई।

  • 1598
  • 0

जहां पंजाब-हरियाणा के किसान आंदोलन  के बीच पीएम नरेंद्र मोदी अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं। वहीं, निकाय चुनाव को लेक रगृह मंत्री अमित शाह हैदाराबाद पहुंच गए है और वहां जाकर रोड़ शो कर रहे हैं। आइए यहां जानते हैं देखिए देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें।  

1. किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी ने रखी मन की बात

मन की बात में पीएम मोदी रविवार के दिन दिल्ली को बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन को लेकर देश के सामने अपनी बात खुलकर रखते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि काफी विचार-विमर्श के बाद भारत की संसद ने कृषि सुधारों को कानूनी ढांचा उपलब्ध किया था। इससे न केवल किसानों के अनेक बंधन खत्म हुए है बल्कि उन्हें नए अवसर और अधिकार मिले हैं।

2. यूपी के बरेली में दर्ज हुई लव जिहाद को लेकर पहली FIR

लव जिहाद को लेकर बरेली में एक मामला सामने आया है। एक किसान की बेटी को पहले युवक ने अपने प्यार में फंसाया और फिर निकाह करने के लिए धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। इस पूरे मामले को लेकर नए कानून तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

3. निकाय चुनाव को लेकर हैदराबाद पहुंचे अमित शाह

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद पहुंच चुके हैं जहां वो सिकंदराबाद में रोड शो कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले अमित शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर  पूजा अर्चना की है। हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर वो वहां पहुंचे हैं।

4. दिल्ली सरकार के मंत्री का कहना बिना शर्त किसानों से करें बात

कृषि कानून के खिलाफ  अपनी आवाज उठाने वाले किसानों को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ बिना किसी शर्त के बात करें। दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि यदि किसान बुराड़ी में प्रदर्शन करते हैं तो सरकार उनके साथ तुंरत ही बात करने के लिए तैयार है।

5.  कोरोना वैक्सीन के लिए अगले दो हफ्ते में करेंगे अप्लाई

कोरोना वैक्सीन को लेकर अब आप सभी लोगों का इंतजार खत्म होने वाले है।  वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड की वैक्सनी इस्तेमाल के लिए अलग दो हफ्ते में आवेदन करने के लिए तैयारी में हैं। इस कंपनी के सीईओ ने अपनी बात रखते हुए कहा कि यह तय नहीं हुआ है कि सरकार कितने डोज खरीदने वाली है। लेकिन हेल्थ मिनिस्ट्री जुलाई तक 400 मिलियन डोज पर विचार कर रही है।

6. वाजिद की पत्नी का आरोप, ससुराल वालों ने डाला धर्म परिवर्तन का दबाव

 वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी बात रखतेहुए कहा है कि वाजिद के परिवार वाले उन पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही उन्होंने कि वाजिद के निधन के बाद उनकी स्थिति अब कैसी है।

7. फिल्म कल हो ना हो की रिलीज को पूरे हुए 17 साल

शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो की रिलीज को 17 साल पूर हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर खुद फिल्म की हीरोइन प्रीत जिंटा ने इस बात की जानकारी दी है। लेकिन बहुत कम लोगों को ये पता है कि करीना कपूर के इनकार करने बाद प्रीति जिंटा को मिली थी ये फिल्म।

8. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनानगर की हालत खराब

सीरियल ये रिश्ता कहलाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भटनानगर इस वक्त कोरोना संक्रमित हैं। उनकी हालात इस वक्त काफी गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके अलावा उनकी मां ने बताया है कि उनका पति फ्रॉड था और अब सच बोलने का वक्त आ गया है।

9. बादशाह और पत्नी जैस्मीन के रिश्ते में आई दरार!

रैपर बादशाह की स्थिति इस वक्त अच्छी नहीं चल रही है। वह अपनी पत्नी जैस्मीन के साथ इस वक्त नहीं रह रहे हैं। ऐसे में कई लोगों को कहना है कि दोनों अलग हो गए हैं? वहीं, कुछ इसकी वजह लॉकडाउन को बता रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जैस्मीन लॉकडाउन के दौरान से पंजाब में ही है और जबकि बादशाह मुंबई में मौजूद है।

10. सचेत टंडन-परंपरा ठाकुर ने की सगाई, तस्वीरें वायरल

म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी यानि सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने अपने रिश्ते को एक आगे बढाते हुए सगाई कर ली हैं। उनकी तस्वीरें सगाई से जुड़ी हुई काफी ज्यादा वायरल हो रही है और उसमें दोनों काफी ज्यादा प्यारे लग रहे हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT