चोरों ने दिन दहाड़े की लूट, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है. जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन क्षेत्र में बाइक सवार तीन-चार बदमाश एक राहगीर से लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये.

  • 306
  • 0

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है. जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन क्षेत्र में बाइक सवार तीन-चार बदमाश एक राहगीर से लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें बाइक पर सवार बदमाश युवक से छिनतई करते नजर आ रहे हैं.


वीडियो का संज्ञान

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए कोतवाली पुलिस हरकत में आई और कुछ ही घंटों में तीन से चार बदमाशों को पकड़कर उनके पास से लूटी गई दो से तीन हजार रुपये की राशि व अन्य सामान बरामद कर लिया.

जांच में जुटी पुलिस

कटनी के पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने भट्टा मोहल्ला के तीन से चार बदमाशों को पकड़ा था, जिनके पास से रुपये बरामद कर लिये गये हैं, लेकिन घटना के बाद से शिकायतकर्ता अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है. फिलहाल पुलिस शिकायतकर्ता की तलाश कर रही है ताकि उसके पैसे उसे सौंपे जा सकें.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT