फिर लगेगा अनंत अंबानी की शादी में सितारों का मेला, इस बार परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल स्टार्स

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। इस दिन दोनों कपल एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट
  • 104
  • 0

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। इस दिन दोनों कपल एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि, पिछले फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारों ने प्री-वेडिंग में रंग जमाया था। इस बार खबर ऐसी आ रही है कि ग्रैंड वेडिंग में इंटरनेशनल स्टार्स रौनक बढ़ाने वाले हैं। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के फंक्शस लाइमलाइट में रहते हैं। इस बार भी शादी को लेकर खास तैयारियां की गई है।

वेडिंग में आएंगे ये कलाकार

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी में सारे शौक पूरे कर रहे हैं। दो प्री-वेडिंग फंक्शन को धूमधाम तरीके से सेलिब्रेट किया गया था जिसमें से एक जामनगर में सेलिब्रेट किया गया तो दूसरा क्रूज पार्टी ऑर्गेनाइज की गई। इस दौरान फिल्मी जगत के कई सितारे प्री-वेडिंग फंक्शंस में चार चांद लगाने के लिए मौजूद थे। इस बार खबर ऐसी है की एडेल, ड्रेक, और लाना डेल रे जैसे इंटरनेशनल कलाकार मौजूद रहेंगे।

कब से कब तक चलेगा फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी का फंक्शन 12 जुलाई से 14 जुलाई तक चलेगा। इस दौरान शादी की रस्में होगी, जिसमें सिंगर अपनी परफॉर्मेंस देंगे। इस तरह से देखा जाए तो अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की ग्रैंड वेडिंग घुमधं से होने वाली है। फंक्शन की रौनक को बढ़ाने के लिए कई दिग्गज सितारे मौजूद रहेंगे। इस शादी को देखने के लिए लोग भी काफी एक्साइटेड हैं।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT