मंदिर में घुसते ही युवक की हुई मौत, जानिए क्या है मामला

यूपी के आगरा में रामबाग पार्क के पास रहने वाला 19 साल का युवक रोज हनुमान मंदिर में पूजा करने जाता था. शुक्रवार की सुबह भी युवक पूजा करने गया था.

  • 255
  • 0

यूपी के आगरा में रामबाग पार्क के पास रहने वाला 19 साल का युवक रोज हनुमान मंदिर में पूजा करने जाता था. शुक्रवार की सुबह भी युवक पूजा करने गया था. पूजा करने के बाद जब युवक मंदिर की दहलीज को चूमने के लिए झुका तो वह वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.

हार्ट अटैक की आशंका

दरअसल, पूरा मामला एट्टमदौला थाना क्षेत्र का है. ट्रांस यमुना में रहने वाला युवक ब्रजेश बघेल रोज सुबह दौड़ लगाता था. इसके बाद वह रोज सुबह पास के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाता था. युवक रोज की तरह शुक्रवार को भी दौड़कर पूजा करने गया था. पूजा करने के बाद ब्रजेश मंदिर की दहलीज को चूम ही रहा था कि अचानक उसकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी जैसे ही परिवार को हुई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया. युवक की मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका जताई जा रही है.

मौत की असली वजह

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगी। प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT