स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराया अपना बयान, बदसलूकी का था मामला

स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदतमीजी को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के घर पर मौजूद रही।

स्वाति मालीवाल
  • 135
  • 0

स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदतमीजी को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के घर पर मौजूद रही। पुलिस की टीम ने स्वाति मालीवाल से हुए बदसलूकी मामले में बयान लिया। बता दें कि, स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गई, वहां उनके साथ मारपीट की गई।


कानूनी कार्रवाई शुरू

बता दें कि, स्वाति मालीवाल की तरफ से पुलिस को यह बताया गया है की जब वह सीएम आवास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया और सीएम के निजी स्टाफ ने उनसे बदतमीजी की। इसके बाद स्वाति मालीवाल ने पीसीआर कॉल करके पुलिस को मामला बताया। वहीं, अब स्वाती के बयान पर कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है।

बढ़ा दी गई स्वाति मालीवाल की सुरक्षा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई है। इस दौरान 4 घंटे तक टीम ने स्वाति मालीवाल के घर उनसे बातचीत की। इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल के घर के बाहर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है उनके घर के बाहर अर्धसैनिक बल के चार जवान को तैनात किया गया है। स्वाति मालीवाल ने यह मामला अधिकारी को बताते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ वैभव कुमार ने उनसे अभद्र व्यवहार और धक्का-मुक्की की।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT