Suicide in Bhopal: दो बच्चों को जहर देकर दंपति ने किया सुसाइड, फंदे पर लटका मिला शव

Bhopal Crime: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या कर ली है. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है. उसमें कर्ज का जिक्र है.

  • 234
  • 0

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या कर ली है. यह घटना भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र इलाके की है. जहां एक परिवार के सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. इसमें कर्ज का जिक्र है.

सुसाइड नोट बरामद 

दरअशल रातीबड़ की शिव विहार कॉलोनी में रहने वाले भूपेंद्र विश्वकर्मा (38), उनकी पत्नी रितु (35), बेटे ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9) ने सुसाइड किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों बच्चों को जहर देकर दंपति ने सुसाइड कर ली है. फांसी लगाने से पहले दंपती ने सुसाइड नोट को रिश्तेदारों के मोबाइल पर वाट्सएप, टेलीग्राम एप के जरिए भेजा था.

सुसाइड करने से पहले परिवार के साथ सेल्फी ली 

भूपेंद्र के बड़े भाई नरेंद्र विश्वकर्मा के मुताबिक, उसने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ देर रात सेल्फी कैप्चर की थी. कोल्ड ड्रिंक (माजा) में सल्फास मिलाकर दोनों बच्चों को पिला दिया. इसके बाद भूपेंद्र और उसकी पत्नी रितु, बच्चों के पास ही बैठे रहे.जब दोनों बच्चों के मौत की पुष्टि हो गई. तो भूपेंद्र ने दो दुपट्‌टे को आपस में बांधकर फंदा बनाया और एक साथ फांसी लगाकर जान दे दी.

व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट

भूपेंद्र विश्वकर्मा ने गुरुवार तड़के 4 बजे अपनी भतीजी रिंकी विश्वकर्मा को व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा था.इसके अलावा पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सेल्फी खींचकर भी भेजी. इस फोटो का कैप्शन लिखा- यह मेरी आखिरी फोटो है. आज के बाद हम कभी नहीं दिखेंगे. इसकी जानकारी रिंकी ने 6 बजे देखा और परिजनों को सूचना दी.इस मामले में फोन हैक कर ब्लैकमेलिंग की बात भी सामने आ रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT