साउथ के फेमस कॉमेडियन एक्टर का हुआ निधन, खतरनाक बीमारी ने ली जान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बोंडा मणि को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्टिंग के अलावा उन्हें मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन का खिताब भी मिल चुका है.

बोंडा मणि
  • 181
  • 0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बोंडा मणि को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्टिंग के अलावा उन्हें मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन का खिताब भी मिल चुका है. वहीं अब एक्टर को लेकर खबर आई है कि उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. लोकप्रिय हास्य कलाकार बोंडा मणि का शनिवार को किडनी संबंधी बीमारी के कारण निधन हो गया. इस खबर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं एक्टर के अचानक दुनिया को अलविदा कहने की जानकारी आज यानी रविवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने दी है.

अचानक दुनिया को अलविदा

मणि रात में चेन्नई के पोझिचलूर स्थित अपने घर पर बेहोश हो गए और उन्हें क्रोमपेट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उनके अंतिम संस्कार की बात करें तो उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को पोझिचलूर स्थित उनके आवास पर रखा जा रहा है और उनका अंतिम संस्कार शाम करीब 5 बजे क्रोमपेट के एक श्मशान घाट में किया जाएगा.

फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर

डीटी नेक्स्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके फिल्मी करियर की बात करें तो बोंडा मणि ने लगभग तीन दशकों तक 270 फिल्मों में कई कॉमेडी भूमिकाएं निभाई हैं. वह कॉमेडी ट्रैक में नियमित थे और उन्हें भाग्यराज के पावुन्नु पावुनुधन में पेश किया गया था. उन्होंने पोनविलंगु, पोंगालो पोंगल, सुंदरा ट्रेवल्स, मरुदामलाई, विनर, वेलायुधम जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर ​​दिखाया है. उनके परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी मलाथी, एक बेटा और एक बेटी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT