नमाज के बाद बिहार में हुई नारेबाजी, अतीक अहमद अमर रहे

जब लोग पटना जंक्शन के पास एक मस्जिद में शुक्रवार की नमाज अदा कर के जा रहे थे, तो कुछ YouTubers ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट कांड पर उनकी राय मांगी.

  • 739
  • 0

जब लोग पटना जंक्शन के पास एक मस्जिद में शुक्रवार की नमाज अदा कर के जा रहे थे, तो कुछ YouTubers ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट कांड पर उनकी राय मांगी. इस दौरान कुछ लोग 'अतीक अहमद अमर रहे' के नारे लगाने लगे. साथ ही लोगों ने 'मोदी-योगी मुर्दाबाद' के नारे भी लगाए.

घटना पर प्रतिक्रिया

थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों से अनुमति लेकर सामाजिक समरसता भंग करने की कोशिश करने वाले यूट्यूबर्स के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी. सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं. पटना में हुई नारेबाजी पर अब प्रतिक्रिया भी आने लगी है. बिहार बीजेपी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने इसके लिए नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'जब आप सरकार में बैठे हैं, निकम्मे हैं तो माफियाओं के नारे क्यों नहीं लगाते!'

कानून व्यवस्था बेहतरीन

वहीं, एक मीडिया चैनल के वीडियो पर पटना जिला प्रशासन ने ट्वीट किया है. जिसमें पटना मस्जिद के इमाम मीडिया से बात कर रहे हैं. इमाम कह रहे हैं कि अतीक अहमद का मामला यूपी का है. यूपी की सरकार और वहां की जनता को यह बात समझनी चाहिए. हमारे पास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और जिनकी कानून व्यवस्था बेहतरीन है. उनसे अच्छा मुख्यमंत्री हमें पूरे भारत में नहीं मिलेगा. आपको बता दें कि 15 अप्रैल की रात तीन हमलावरों ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल लाया गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT