इंटरनेट पर फेमस हुई स्कूल की बच्ची, माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन से जीता दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सोशल मीडिया पर आजकल टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है यह एक ऐसा मंच है, जहां पर हर कोई अपना टैलेंट दिखा सकता है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 77
  • 0

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सोशल मीडिया पर आजकल टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है यह एक ऐसा मंच है, जहां पर हर कोई अपना टैलेंट दिखा सकता है। सोशल मीडिया पर हर कोई वीडियो पोस्ट करता है जिनमें टैलेंट होता है उनका वीडियो वायरल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस हो गया है, जिसमें एक स्कूल की बच्ची ने माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन को कॉपी किया है।


बच्ची ने की दमदार एक्टिंग

स्कूल की बच्ची ने सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के गाने 'जूते दे दो पैसे ले लो' पर गजब का एक्सप्रेशन दिया है। इस बच्ची का एक्सप्रेशन सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है। वीडियो में माधुरी दीक्षित का किरदार निभाते हुए हर लाइन पर गजब के एक्सप्रेशन दिए हैं। इस वायरल वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। 

लोगों ने किए खूब कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इस प्यारी सी बालिका की एक्टिंग कैसी लगी ?' वीडियो को देखने के बाद हर कोई हार्ट इमोजी सेंड करके अपना रिएक्शन दे रहा है। एक यूजर ने लिखा है, बहुत अच्छी एक्टिंग की है। दूसरे यूज़र ने लिखा है, यह एक्टिंग बहुत अच्छी करती है। तीसरे यूज़र ने लिखा है, एक्सप्रेशन बहुत बढ़िया है। अन्य यूज़र ने लिखा है, टैलेंट हर जगह है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT