Cadbury की Chocolate में रेंगता मिला कीड़ा, कंपनी ने दिया ये जवाब!

चॉकलेट खाना हर किसी को पसंद होता है. बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक हर किसी को चॉकलेट खाना पसंद होता है. वीडियो देखने के बाद जो लोग ज्यादा चॉकलेट खाते हैं वे इसे खाना बंद कर सकते हैं।

Cadbury Chocolate
  • 254
  • 0

चॉकलेट खाना हर किसी को पसंद होता है. बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक हर किसी को चॉकलेट खाना पसंद होता है. वीडियो देखने के बाद जो लोग ज्यादा चॉकलेट खाते हैं वे इसे खाना बंद कर सकते हैं। दरअसल, हाल ही में मशहूर चॉकलेट कंपनी कैडबरी की चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला, जिसका वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को हैदराबाद के एक शख्स ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने हाथ में चॉकलेट पकड़ रखी है. पैकेट खोलते ही चॉकलेट के पिछले हिस्से पर एक कीड़ा रेंगता नजर आता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चॉकलेट में एक जिंदा कीड़ा रेंग रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स ने यह चॉकलेट शहर के ही एक मेट्रो स्टेशन से खरीदी थी. इस वीडियो को शख्स ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

इस वीडियो को 1 यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रत्नदीप मेट्रो अमीरपेट से खरीदी गई कैडबरी चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला. क्या इन उत्पादों की कोई गुणवत्ता जांच होती है? सार्वजनिक स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?' इस चॉकलेट के लिए उन्होंने 45 रुपये चुकाए.

वायरल पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कंपनी ने लिखा, 'मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड सर्वोत्तम गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का प्रयास करती है और हमें यह सुनकर दुख हुआ कि आपको इस खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। अपनी चिंताओं के समाधान के लिए हमसे बात करें।

आपके वायरल वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कैडबरी के इस जवाब पर एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि इस शख्स को ढेर सारी हाई क्वालिटी चॉकलेट दी जाएंगी.' एक अन्य येजर ने लिखा, 'अगर ऐसा किसी पश्चिमी देश में हुआ होता तो आपको जैकपॉट मिल गया होता, लेकिन हमारे देश में आपको रिफंड भी नहीं मिलेगा।'

LEAVE A REPLY

POST COMMENT