रैपिडो ड्राइवर ने लड़की को किया परेशान, आई लव का भेजा मैसेज

मणिपुर में महिला के साथ हुई बर्बरता को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है. इस जघन्य कृत्य को लेकर शहर से लेकर गांव तक विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

  • 204
  • 0

मणिपुर में महिला के साथ हुई बर्बरता को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है. इस जघन्य कृत्य को लेकर शहर से लेकर गांव तक विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस घटना को लेकर कर्नाटक के बेंगलुरु में भी विरोध प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में कई लोगों ने हंसकर अपना विरोध जताया. इनमें एक महिला भी शामिल थी, जो प्रदर्शन खत्म होने के बाद अपने घर जा रही थी.


आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने घर जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की. महिला का आरोप है कि बाइक चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले को लेकर पीड़ित महिला ने ट्विटर पर अपने साथ हुए गंदे काम की जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

व्हाट्सएप पर आई लव यू

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसने घर जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की थी. इसके बाद लोकेशन पर आकर वह उसके साथ बैठ गई. कुछ दूर जाने के बाद आरोपी रैपिडो ड्राइवर हस्तमैथुन करने लगा. इसके बाद सवारी खत्म होने के बाद आरोपी ने उसके व्हाट्सएप पर आई लव यू का मैसेज भेजा तो महिला ने उसे ब्लॉक कर दिया, इसके बाद ड्राइवर बार-बार महिला को फोन कर परेशान करने लगा.

पिडो बाइक ऐप

इसके बाद महिला ने ट्वीट कर मामले की जानकारी दी. महिला ने ट्विटर पर लिखा. ''आज, मैं टाउन हॉल बेंगलुरु में मणिपुर हिंसा विरोध प्रदर्शन में गया और रैपिडो बाइक ऐप पर एक सवारी बुक की. मैं घर वापस जाने के लिए ऑटो लेने की कोशिश कर रहा था. हालाँकि, कई बार ऑटो कैंसिलेशन के कारण मुझे इसकी जगह बाइक का विकल्प चुनना पड़ा.

हैरानी की बात 

पीड़ित महिला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सफर के दौरान ड्राइवर उसे एक सुदूर इलाके में ले गया, जहां आसपास कोई अन्य वाहन या लोग नहीं थे. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये थी कि ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और बाइक चलाते-चलाते हस्तमैथुन करने लगा. अपनी सुरक्षा के डर से, मैं पूरी घटना के दौरान चुप रहा. मैंने उससे कहा कि मेरे घर का स्थान गुप्त रखने के लिए वह मुझे 300 मीटर पहले गंतव्य पर छोड़ दे. इसके बाद जब राइड खत्म हो गई तो ड्राइवर उसे लगातार वॉट्सऐप पर कॉल और मैसेज करने लगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT