पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों के साथ बैठक की, मंत्रीमंडल में विस्तार के संकेत

गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है. ऐसे में पार्टी का ये निर्णय काफी हद तक वोटर्स को रिझाएंगे.

  • 1760
  • 0

पीएम नरेंद्र मोदी की टीम में बड़ा फेरबदल हो सकता है. इसकी सुगबुगाहट देखने को मिल रही है. बुधवार की शाम को इस सिलसिले में मीटिंग हुई. यह बैठक बुधवार शाम को वर्चुअल तरीके से हुई. बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. इस बैठक में कोरोना से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई उसके अलावा राज-काज के मुद्दे पर भी बातचीत हुई.

इस बैठक के कई सियासी मायने निकालें जा रहे हैं. पॉलिटिकल पंडित कह रहे हैं कि मंत्रिमंडल में कई फेरबदल हो सकते हैं. पीएम मोदी इस सिलसिले पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा कर सकते हैं. गृहमंत्री अमित शाह भी इस फैसले पर अपनी राय रखेंगे.

उधर, मंत्रिमंडल का विस्तार होने की संभावना के बीच कुछ ऐसे नाम भी आ रहे हैं, जिन्हें कैबिनेट में जगह मिल सकती है. जिन नेताओं को इस बार मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है, उनमें वरुण गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, गोपीनाथ मुंडे की बेटी प्रीतम मुंडे, जामयांग सेरिंग नामग्याल, अनुप्रिया पटेल आदि के नाम शामिल हैं. इनके अलावा सुशील मोदी, सर्बानंद सोनोवाल, नारायण राणे और भूपेंद्र यादव, उत्तर प्रदेश से बीजेपी यूपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह सहित 27  नेताओं में से भी कुछ को केंद्रीय मंत्रिमंडल का हिस्सा बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है. 

गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है. ऐसे में पार्टी का ये निर्णय काफी हद तक वोटर्स को रिझाएंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT