नीता अंबानी ने बनारस में खाया टमाटर चाट, अनंत और राधिका के लिए की प्रार्थना

अध्यात्म के शहर बनारस में नीता अंबानी पहुंची है इस दौरान उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना की। उसके बाद वह बनारस भंडार पहुंची जहां पर उन्होंने टमाटर चाट और आलू टिक्की खाई।

नीता अंबानी
  • 139
  • 0

अध्यात्म के शहर बनारस में नीता अंबानी पहुंची है इस दौरान उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना की। उसके बाद वह बनारस भंडार पहुंची जहां पर उन्होंने टमाटर चाट और आलू टिक्की खाई। बनारस की गलियों में मिलने वाला खाना अपने आप में ही मशहूर है जिसका स्वाद नीता अंबानी ने भी चखा है उन्होंने दुकान में बैठकर जायकेदार चाट का स्वाद लिया है। बता दें कि, नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड बाबा विश्वनाथ को अर्पण करने आई है।


बनारस में करना चाहती है फंक्शन

नीता अंबानी ने अनंत और बहू राधिका की शादी के लिए बाबा काशी विश्वनाथ और मां गंगा का आशीर्वाद लिया है। वह गंगा आरती का हिस्सा भी बनी। नीता अंबानी ने कहा, "बेटे अनंत और राधिका का एक फंक्शन काशी में जरूर करना चाहूंगी और उनके साथ काशी जरूर आऊंगी। हमारे परिवार सहित पूरे देश पर महादेव का आशीर्वाद बना रहे।"

कब होगी अनंत और राधिका की शादी

अनंत और राधिका मरचेंट की शादी का समारोह 12 जुलाई को होने वाला है इस दौरान मेहमान पारंपरिक भारतीय पोशाक में नजर आएंगे। बता दें कि, शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 14 जुलाई को सेलिब्रेट किया जाएगा। राधिका मरचेंट की बात करें तो वह एनकोर हेल्थ केयर के सीईओ वीरेन मरचेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। इससे पहले भी राधिका और अनंत की शादी का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में सेलिब्रेट किया गया था, जहां सितारों की भीड़ लगी थी। इसके अलावा क्रूज पर भी सेकंड प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेट किया इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT