ठप हो गई माइक्रोसॉफ्ट की दुनिया, सोशल मीडिया पर बने मिम्स

19 जुलाई यानी कि आज के दिन अचानक से ही माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में कुछ तकनीकी खराबी आने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 86
  • 0

19 जुलाई यानी कि आज के दिन अचानक से ही माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में कुछ तकनीकी खराबी आने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा है। माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन होने से बहुत सारे लोगों के कंप्यूटर की स्क्रीन नीली पड़ गई है और कुछ लैपटॉप खुद ही रीस्टार्ट हो रहे हैं जिसकी वजह से सुपरमार्केट और बैंक जैसी कई जरूरी सेवाओं पर बुरा असर पड़ा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मिम्स की बरसात हो रही है। इसके अलावा एक्स के मालिक एलन मस्क ने भी एक खास मीम शेयर किया है। इतना ही नहीं कर्मचारियों की खुशी को लेकर भी कई फनी जोक्स सामने आ रहे हैं।


एलन मस्क ने शेयर किया मीम 

सोशल मीडिया पर माइक्रोसॉफ्ट और क्राउड स्ट्राइक जमकर ट्रेंड हो रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मजाकिया अंदाज में माइक्रोसॉफ्ट डाउन होने को लेकर छुट्टी का अंदाज बताया जा रहा है। माइक्रोसॉफ्ट में हुई इस गड़बड़ी का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। एलन मस्क ने भी इस मामले में माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन होने पर मजेदार मीम शेयर किया है।

कंपनी ने जारी किया बयान

माइक्रोसॉफ्ट में आने वाली बाधा को कंपनी ठीक कर रही है इसके लिए उन्होंने बयान जारी किया है। कंपनी का कहना है की सेवाओं में लगातार सुधार किया जा रहा है। टीम गड़बड़ी पर काम कर रही है। इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT