जम्मू कश्मीर आतंकी हमले में हुआ बड़ा एक्शन, पुंछ के स्थानीय हुए गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. राजौरी में सेना की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 177
  • 0

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. राजौरी में सेना की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है और मामले में चार स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. आरोप है कि कुछ स्थानीय लोगों ने आतंकियों की मदद की है.

पांच जवान शहीद हो गए

दरअसल, गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हथियारबंद आतंकियों ने सेना की दो गाड़ियों पर घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए और दो अन्य घायल हो गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को इलाके के वन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. सूत्रों की मानें तो पुलिस और जांच एजेंसियों को शक है कि कुछ स्थानीय लोगों ने आतंकियों की मदद की है.

कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल ने क्षेत्र का दौरा किया 

अधिकारियों ने कहा कि 16वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन ने क्षेत्र का दौरा किया और शीर्ष सेना और पुलिस अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की. एक अधिकारी ने बताया कि इलाके की हवाई निगरानी भी की जा रही है और आतंकियों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड को भी तैनात किया गया है.

बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हथियारबंद आतंकवादियों द्वारा सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर किए गए हमले में पांच जवान शहीद हो गए और दो अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि दोनों शहीद जवानों के शव क्षत-विक्षत थे. अधिकारियों के मुताबिक, घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर सेना के जवानों को ले जा रहे वाहनों पर सुरनकोट पुलिस स्टेशन के तहत ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर शाम करीब 4.45 बजे हमला किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT