Delhi News: दिल्ली में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, JCB ऑपरेटर की मौत

Flyover-under-construction-collapsed: दिल्ली में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के गिर जाने से भीषण हादसा हो गया है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

  • 277
  • 0

Flyover collapses: दिल्ली में बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिसके एक बड़ा हादसा हो गया है. दरअसल कापसहेड़ा से द्वारका की तरफ बन रहे फ्लाईओवर के एक हिस्सा टूट कर गिर गया. इस हादसे में एक क्रेन ऑपरेटर बुरी तरह घायल हो गया. इलाज के लिए उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. 

साइड प्रबंधक से पूछताछ जारी 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी. ने बताया कि समालखा के पास फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से क्रेन चलाने वाले ऑपरेटर की मौत हो गई है. मृतक का नाम 35 वर्षीय रहमान है. वह राजस्थान का रहने वाला था. पुलिस ने कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साइड प्रयवेक्षक और साइट प्रबंधक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. 

मामले में जांच जारी 

दरअसल, बुधवार करीब 10 बजे की सुबह यह हादसा हुआ. समालखा से महिपालपुर तक नया फ्लाई ओवर बनाया जा रहा है. निर्माणाधीन फ्लाईओवर के एक हिस्से के गिरने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. जिसके चपेट में आने से क्रेन चला रहे चालक की मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस, फॉरेंसिक टीम और एनएचएआई के लोग मौके का पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. 


 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT