मुंबई इवेंट में जलवा बिखेरती नजर आई खुशी कपूर, स्टाइल से लगाए चार चांद

खुशी कपूर इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

ख़ुशी कपूर
  • 87
  • 0

खुशी कपूर इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। फिल्म के प्रीमियर पर एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से खूब तारीफें बटोरीं। इसके बाद हाल ही में खुशी ने मुंबई में आयोजित एक इवेंट में अपने शानदार अंदाज से सभी का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस का लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सिर से पाँव तक खूबसूरत

ख़ुशी कपूर ने अपने पहनावे में फ्लोई कोट के साथ ट्यूल स्कर्ट पहनी थी, जिसे स्टाइलिश बेल्ट, बैग और बूट्स के साथ पूरा किया गया था। हाई फैशन में एक नया मानक स्थापित करते हुए, खुशी कपूर इंडस्ट्री में ग्लैमर को फिर से परिभाषित करना जारी रख रही हैं। ख़ुशी कपूर ने इवेंट नाइट की कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की हैं। ख़ुशी ने एक उभरते फैशन और फिल्म आइकन के जीवन की झलक दिखाते हुए ग्लैमरस पलों को साझा किया। फैंस को एक्ट्रेस का स्टाइल, स्टाइल, लुक और फैशन काफी पसंद आ रहा है।


बेसब्री से इंतजार

अपनी फैशन जीत से ज्यादा जश्न मनाते हुए, ख़ुशी कपूर अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज़' के लिए तारीफ बटोर रही हैं। ख़ुशी कपूर का एक्टिंग डेब्यू बॉलीवुड के भविष्य को लेकर उम्मीदें बढ़ा रहा है। इंडस्ट्री उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार कर रही है। हर कोई एक होनहार प्रतिभा के उदय को देखने के लिए बेताब है जिसने हमारे दिलों और सिनेमा की दुनिया में एक योग्य प्रवेश किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT