फिल्म में करण जौहर के नाम का हुआ इस्तेमाल, डायरेक्टर पहुंचे हाई कोर्ट

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर का नाम इंडस्ट्री में खूब चलता है। इस वक्त डायरेक्टर को लेकर जो बड़ी खबर सामने आ रही है उसमें उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है।

करण जौहर
  • 145
  • 0

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर का नाम इंडस्ट्री में खूब चलता है। इस वक्त डायरेक्टर को लेकर जो बड़ी खबर सामने आ रही है उसमें उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है। बता दे कि, करण जौहर के नाम का इस्तेमाल एक फिल्म के शीर्षक में किया गया है। इतना ही नहीं डायरेक्टर ने एक्शन लेते हुए मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अनुरोध किया है कि उनके नाम का इस्तेमाल न किया जाए।

कल रिलीज होनी है फिल्म

फिल्म 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' 14 जून को ही रिलीज होने वाली है, जिसके लिए करण जौहर ने रोक लगाने की मांग की है। इस याचिका में फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म के शीर्षक का इस्तेमाल करने पर रोक लगाने की आदेश की मांग की गई है। हालांकि, करण जौहर ने यह भी दावा किया है कि, फिल्म निर्माता से उनका कोई लेना देना नहीं है।

करण जौहर का आरोप

करण जौहर ने यह बताया है कि, फिल्म का शीर्षक सीधे उनके नाम को संदर्भित करता है जो उनके व्यक्तिगत अधिकारों प्रचार और गुडविल को नुकसान पहुंचाता है। उन्होंने कहा है कि, बिना अनुमति के उनके ब्रांड नाम का इस्तेमाल किया गया है। 

इमेज हो रही है खराब

करण जौहर ने यह भी कहा है कि, जिस तरह से बिना उनकी इजाजत के उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है इस तरह से उनकी गुडविल और इमेज से छेड़खानी की जा रही है। याचिका में यह भी कहा गया है की फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर समेत प्रमोशन मटीरीअल को पब्लिक एरिया और सोशल मीडिया पर डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है, जिससे उनकी इमेज खराब हो रही है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT