महिला जवान पर फूटा कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा, बहन को बताया रीड की हड्डी

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआरपीएफ महिला जवान की खबर आग की तरह फैल रही है। इस मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत
  • 143
  • 0

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआरपीएफ महिला जवान की खबर आग की तरह फैल रही है। इस मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और वह महिला जवान को लेकर काफी गुस्सा में है। बता दे कि, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है, इसके बाद से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना की बहन रंगोली की प्रतिक्रिया

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी के जरिए महिला जवान पर तंज कसा है। उन्होंने यह लिखा है कि, "खुद को किसान की बेटी बोलने वाले खालिस्तानियों ने यही तो मास्क पहन रखा है, अब मोटी रकम मिलने के बाद हजारों नौकरियां तो कुर्बान करेंगे ही तभी तो सालों बाद अपनी मां की इज्जत की याद आई।" 

यही औकात है तुम्हारी - रंगोली

बहन रंगोली ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि, "खालिस्तानियों बस यही औकात है तुम्हारी पीछे से प्लान करना और अटैक करना, लेकिन मेरी बहन की रीड की हड्डी बहुत मजबूत है, स्टील की बनी हुई है जिसे आप तोड़ नहीं सकते। वह अपने दम पर किसी भी सिचुएशन को हैंडल कर सकती है, लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा। किसानों का आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था, एक बात और की सिक्योरिटी की बहुत बड़ी गलती थी ऐसा नहीं होना चाहिए था।"

कौन है आरोपी महिला जवान

आरोपी महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर है, वह सीआईएसफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात थी। महिला जवान की ड्यूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लगाई गई थी, जहां उन पर आरोप है की चेकिंग के दौरान उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। देखा जाए तो इस घटना के पहले उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है। 15 साल की सर्विस में ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया। महिला जवान का यह कहना है कि, उन्होंने कंगना रनौत को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि उन्होंने किसान आंदोलन के समय इस तरह का बयान दिया था कि आंदोलन में 100- 100 रुपए में महिलाएं बैठी हुई है, इस दौरान महिला जवान की मां भी उस आंदोलन में बैठी हुई थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT