जस्टिन बीबर और हैली बने पेरेंट्स, घर में किया बच्चे का स्वागत

जस्टिन बीबर के घर में खुशी का माहौल है क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी हैली बीबर के साथ एक बच्चे का स्वागत किया है। जस्टिन बीबर और हैली बीबर के लिए यह एक नए चैप्टर की शुरुआत है और वे अपने नए परिवार के साथ खुशियों के पलों का आनंद ले रहे हैं।

जस्टिन बीबर और हैली बीबर
  • 62
  • 0

जस्टिन बीबर और हैली बीबर के घर में बड़ी खुशी आई है दोनों पेरेंट्स बन गए हैं। आज सुबह ही जस्टिन बीबर और हैली ने इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस के साथ शेयर की है। कपल को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बधाई दे रहे हैं।


क्या रखा बेबी का नाम

जस्टिन बीबर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी के पैरों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, 'वेलकम होम।' इतना ही नहीं जस्टिन बीबर ने अपने बच्चे का नाम भी रिवील कर दिया है। सिंगर ने पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि उनके लाडले का नाम जैक ब्लूज़ बीबर है।

शादी की कसमें दोहराईं

बता दें कि, जस्टिन और हैली बीबर ने इसी साल मई में एक रोमांटिक वीडियो के जरिए ऐलान किया था कि वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं क्लिप में दोनों ने अपनी शादी की कसमें दोहराईं उन्होंने तस्वीरों की एक श्रृंखला भी साझा की, जिसमें हैली फिर से अपना सफेद लैसी वेडिंग गाउन पहने और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

संगीत सेरेमनी में परफॉर्म

जस्टिन बीबर और हैली बीबर एक दूसरे को बचपन से जानते थे। फिर वे दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी कर ली। जस्टिन एक मशहूर गायक हैं और पूरी दुनिया में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में जस्टिन बीबर अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए भारत आए थे। इस दौरान उन्होंने 83 करोड़ रुपए चार्ज किए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT