करवा चौथ पर अपनी लाइफ पाटर्नर को दे ये खास तोहफा, मिलेगी तारीफ

इस साल 20 अक्टूबर के दिन करवा चौथ का खास त्योहार मनाया जाने वाला है। शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने पति के लिए व्रत रखती है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 18
  • 0

इस साल 20 अक्टूबर के दिन करवा चौथ का खास त्योहार मनाया जाने वाला है। शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने पति के लिए व्रत रखती है। साथ ही उपासन भी करती है। ऐसे में पति का ये फर्ज होता है कि वो अपनी पत्नी को इस दिन स्पेशल फील करवाए। आप चाहे तो उनके लिए खास तोहफा इस दिन पर दे सकते हैं। 


गिफ्ट


अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए आप उन्हें शानदार गिफ्ट्स दे सकते हैं। इस लिस्ट में फोन, कस्टमाइज फोटो फ्रेम जैसी आदि चीजें शामिल हैं। इसके लिए उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ सकती है।


खत लिखकर करें प्यार का इजहार


आप अपनी पत्नी को अपने हाथों से लिख खत भी दे सकते हैं। प्यार का इजहार इसके लिए आप खूबसूरती के साथ कर सकते हैं। आप किसी भी मशहूर कवि या फिर शायर द्वारा लिखी हुए कविता या शायरी लिखकर उन्हें दे सकते हैं।


कैंडल लाइट डिनर


आप अपनी पत्नी के साथ डिनर पर जाने का प्लान आप बना सकते हैं। आप पसंदीदा फिल्म भी इस दिन देख सकते हैं। आप डाइनिंग टेबल को फूलों को मोमबत्तियों से सजा सकते हैं, जिसे देखकर आपकी पत्नी को काफी अच्छा लगेगा।


पत्नी के लिए खुद बनाएं खाना


 अपनी पत्नी के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए आप उनकी पसंदीदा डिश डिनर में बना सकते हैं। ये देखकर उन्हें खुशी तो होगी साथ ही स्पेशल फिल भी महसूस करेंगी। आप इस तरह भी अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT