अंबानी परिवार में मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का जश्न, सामने आई वायरल वीडियो

अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी का जश्न खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के लिए यह पहला त्यौहार बेहद खास है, क्योंकि वह अपनी शादी की पहली बार त्यौहार में एक साथ नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी
  • 35
  • 0

अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी का जश्न खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के लिए यह पहला त्यौहार बेहद खास है, क्योंकि वह अपनी शादी की पहली बार त्यौहार में एक साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के घर मनाया जा रहा है इस जश्न का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूरा अंबानी परिवार साथ नजर आ रहा है। गणपति बप्पा का स्वागत भी खूब धूमधाम से किया गया है। इतना ही नहीं अनंत अंबानी ने गणेश जी को सोने की मुकुट पहनाई है।

गणपति बप्पा आए अंबानी हाउस

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट ने गणपति बप्पा का स्वागत किया है घर की छोटी बहू ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गणपति बप्पा को गेंदे के फूल से सजाए गए ट्रक पर लाया गया है। भगवान के स्वागत में ढोल नगाड़े भी बजाए गए। इस दौरान अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट का लुक भी काफी शानदार रहा। 

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट का लुक 

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट गणेश चतुर्थी के मौके पर काफी स्टाइलिश दिखे। अनंत अंबानी ने ऑरेंज कलर का कुर्ता पहना हुआ है इसके साथ मैचिंग वेस कोट पेयर किया है। वहीं, राधिका मरचेंट ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी अपने दोनों बच्चों के साथ फंक्शन में शामिल हुईं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT