शिवराज सिंह चौहान के सामने से उड़ी दावत, सीएम ने थपथपाई चोर की पीठ

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक लड़के ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मिलकर ऐसी दावत दी है कि पुलिस और प्रशासन की नींद उड़ गई है.

  • 320
  • 0

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक लड़के ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मिलकर ऐसी दावत दी है कि पुलिस और प्रशासन की नींद उड़ गई है. शिवराज सिंह आवासीय भूमी अधिकार योजना के तहत 142 लोगों को पट्टे आवंटित कर रहे थे. वह भी लोगों के साथ कतार में बैठकर खाना खा रहा था, तभी एक लड़का उसके बगल में बैठकर खाना खाने लगा. उन्होंने सीएम के साथ सेल्फी भी ली. सेल्फी सामने आने के बाद प्रशासन की नींद उड़ी.


जमानत पर छूटा

सेल्फी लेने वाला लड़का लकड़ी चोरी के एक मामले में दो दिन जेल में रहने के बाद 10 अप्रैल को जमानत पर छूटा था. लड़के की तस्वीरें और वीडियो देखकर प्रशासन हैरान है. किसी आरोपी को सीएम के साथ बैठकर दावत खाने का मौका कैसे मिल गया.

थपथपाई चोर की पीठ

सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ सेल्फी लेने वाले लड़के का नाम अरविंद गुप्ता है. वह दो दिन जेल में रहने के बाद आया है. सीएम शिवराज ने अरविंद से दो मिनट बात भी की. उसकी भी पीठ थपथपाई. चोर के सीएम के इतने करीब आने के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं था.

फोटो वायरल

शिवराज सिंह के कार्यक्रम में वैसे तो कई दिग्गज अधिकारी मौजूद रहे, लेकिन पंगत में बैठकर खाना खाने वालों के बारे में किसी को कुछ पता नहीं है. किसी अधिकारी ने उनका बैकग्राउंड भी चेक नहीं किया था. जब से फोटो वायरल हुई है तब से इलाके में पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ी हुई है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT