Etawah Train Accident: दिल्ली दरभंगा एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

बुधवार को इटावा में नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस के जनरल कोच में आग लग गई. ट्रेन संख्या 02570 के जनरल कोच में आग लगने की सूचना मिली है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 185
  • 0

बुधवार को इटावा में नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस के जनरल कोच में आग लग गई. ट्रेन संख्या 02570 के जनरल कोच में आग लगने की सूचना मिली है. ट्रेन सरायभूपत स्टेशन पर रुकी है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटना स्थल के लिए रवाना हो गईं.

आग की चपेट में झुलस गए लोग

मिली जानकारी के मुताबिक आग एस-1 और एस-2 कोच में लगी. आग लगने के बाद कोच में भगदड़ मच गई. इंजन समेत अन्य डिब्बे अलग कर दिए गए हैं. सूचना पर एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसपी सिटी कपिल देव सिंह, एसडीएम सदर विक्रम राघव समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई. आग की चपेट में आने से छह लोग झुलस गए हैं. जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यात्रियों का सामान जलकर राख

प्राप्त जानकारी के अनुसार छठ पूजा के कारण बोगियों में यात्रियों की भारी भीड़ थी. आग लगने से सैकड़ों यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया. शताब्दी एक्सप्रेस, कामाख्या एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें लूप पर खड़ी हैं. उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, ट्रेन संख्या 02570 दरभंगा क्लोन स्पेशल जब उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी, तभी एक कोच से धुआं उठने लगा. यह देख स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन रोक दी. सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. कोई चोट या हताहत नहीं है. जल्द ही ट्रेन रवाना कर दी जाएगी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT