ट्रेन बना मंडप और यात्री बने बाराती, कपल की अनोखी शादी का वीडियो हुआ वायरल

चलती ट्रेन में एक जोड़े की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में जोड़े को ट्रेन में एक-दूसरे को माला पहनाते हुए दिखाया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 249
  • 0

चलती ट्रेन में एक जोड़े की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में जोड़े को ट्रेन में एक-दूसरे को माला पहनाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की मांग में खूब सिन्दूर भरा जाता है और फिर लड़का-लड़की दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. लड़की माला पहनाने के बाद लड़के के पैर भी छूती है. ट्रेन में सफर कर रहा एक यात्री एक जोड़े का वीडियो बना रहा है.

अनोखी शादी

वरमाला पहनाने के बाद भावुक दुल्हन दूल्हे को गले लगाती भी नजर आई. फिर, लड़के ने लड़की के गले में मंगलसूत्र बांधा और भीड़ ने उनका उत्साह बढ़ाया. घटना के बारे में अभी तक किसी अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की गई है. इस अनोखी शादी के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं. जबकि कई लोगों ने यह जानने की उत्सुकता व्यक्त की कि इस जोड़े ने ट्रेन में शादी क्यों की, दूसरों के पास कहने के लिए मजेदार बातें थीं. इंटरनेट के एक वर्ग ने कपल के इस कदम पर नाराजगी भी जताई.


एक पूर्व उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, बहुउद्देश्यीय भारतीय रेलवे एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, बजट कम होगा, नहीं तो प्लेन में ही कर लेते. एक अन्य यूजर ने वायरल वीडियो पर कमेंट किया, ये शादी नहीं है, ये नौटंकी है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT