आंध प्रदेश के गर्ल्स वॉशरूम में मिला CCTV कैमरा, बनाए गए 300 वीडियो!

आंध्र प्रदेश से जुड़ा एक बेहद ही गंभीर मामला इस वक्त सामने आया है। कृष्णा जिले में मौजूद गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला केस देखने को मिला रहा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 41
  • 0

आंध्र प्रदेश से जुड़ा एक बेहद ही गंभीर मामला इस वक्त सामने आया है। कृष्णा जिले में मौजूद गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला केस देखने को मिला रहा है। यहां पर गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में एक हिडन कैमरा मिला है। इस कैमरे से बने कुछ वीडियो के चलते स्टूडेंट्स के बीच अब विरोध-प्रदर्शन जारी हो गया है।

इस केस को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। इस केस में फिलहाल एक छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है।  सामने आई जानकारी के मुताबिक कॉलेज के हॉस्टल में टॉयलेट के अंदर रखा यह कैमरा एक छात्रा को मिला, जिसके बाद कॉलेज के स्टूडेंट्स ने विरोध करना शुरू कर दिया। परिसर में छात्रों की सुरक्षा और गोपनीयता के बारे में भी चिंता जताई है। छात्राएं गुरुवार रात में ही इस वीडियो को लगाने वालों और वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर उन्होंने एक छात्र को हिरासत में ले लिया। ऐसा कहा जा रहा है कि कैमरा लगाने में वह शामिल था। 

कॉलेज प्रशासन ने किया अलग दावा 

इन सबके बीच कॉ़लेज प्रशासन की तरफ से अलग ही तरह का दावा किया जा रहा है। उनका दावा है कि लड़कियों के छात्रावास में कोई भी कैमरा नहीं मिला है। इस वक्त वो पुलिस वालों के साथ सहयोग करने में जुटे हुए हैं। पुलिस का वहीं कहना है कि इस मामले में उन्होंने सभी की मौजूदगी में आरोपियों के लैपटॉप, मोबाइल फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की जांच की है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT