असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा का पवन खेड़ा पर तंज, बोले 'आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है'

सरमा ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी है. हम आशा करते हैं कि सार्वजनिक स्थानों की पवित्रता को बनाए रखते हुए अब से कोई भी असभ्य भाषा का उपयोग नहीं करेगा.

  • 350
  • 0

प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांग ली. इसको लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा ने पपवन खेड़ा पर तंज कसा है. सरमा ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी है. हम आशा करते हैं कि सार्वजनिक स्थानों की पवित्रता को बनाए रखते हुए अब से कोई भी असभ्य भाषा का उपयोग नहीं करेगा. असम पुलिस मामले को फॉलो करेगी. 

गौरतलब है कि पवन खेड़ा को गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट से असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में उनके खिलाफ यूपी में दो, जबकि असम में एक एफआईआर दर्ज है. इससे राहत के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया. कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर द्वारका जिले की मुख्य महानगर दंडाधिकारी अर्चना बेनीवाल की अदालत ने उनकी याचिका मंजूर कर ली.

एक साथ क्लब होंगी सभी एफआईआर

पवन खेड़ा की ओर से दाखिल याचिका में उनके खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर को क्लब करने की भी अपील की गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने इसे स्वीकार करते हुए एइआईआर को एक साथ जोड़ने का आदेश दिया.

क्या था पूरा मामला 

बता दें कि पवन खेड़ा ने कुछ दिन पहले गौतम अडानी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था, अगर अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बना सकते हैं तो नरेंद्र 'गौतम दास' मोदी को क्या दिक्कत है? हालांकि बयान देने के बाद खेड़ा ने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री का मिडिल  नेम सही पुकारा है? खेड़ा ने इस पर कहा कि 'नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है?' कांग्रेस नेता ने बाद में पूछा, 'क्या यह गौतम दास या दामोदर दास है? इस दौरान पवन हंसते हैं और यह कहते हुए तंज करते हैं कि भले ही नाम दामोदर दास है, लेकिन उनके काम गौतम दास के समान हैं. बाद में एक ट्वीट में खेड़ा ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में प्रधानमंत्री के नाम को लेकर भ्रमित थे. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT