गांदरबल अटैक में मारे गए आर्किटेक्चर की बेटी का झलक दर्द

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। इस हमले में 7 लोगों ने अपनी जान गवां दी है। इस हमले में अर्किटेक्र श्शमि भूषण अबरोल के परिजनों ने दिल खुलकर अपनी बात रखी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 21
  • 0

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। इस हमले में 7 लोगों ने अपनी जान गवां दी है। इस हमले में अर्किटेक्र श्शमि भूषण अबरोल के परिजनों ने दिल खुलकर अपनी बात रखी। अपनी बात में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने करवाचौख का व्रत रखा था। चंद्रमा देखने के बाद वो लगातार वीडियो कॉल करती रहीं, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इस हमले को लेकर 5 से 6 साल की बेटी ने रोते हुए एक मीडिया हाउस को बताया कि आतंकवादी बहुत गंदे हैं, उन्होंने मेरे पापा को मार दिया है।


शशि की बेटी ने अपनी बात रखते हुए कहा जब मम्मी पूजा के लिए तैयार हुई थीं, तब मेरी थोड़ी देर के लिए पापा से बात हुई थी। वो कह रहे थे कि क्या कर रही हो। मैंने कहा कुछ नहीं तो फिर मैंने फोन मम्मी को पकड़ा दिया। इस दौरान वो लगातार अपनी मम्मी से कहती रही हैं कि प्लीज मम्मा मत रो। उसके बाद उसने रोते हुए कहा कि आतंकवादी बहुत गंदे हैं, उन्होंने मेरे पापा को मार दिया है। 


मृतक की पत्नी को दे सरकारी नौकरी


इस दौरान उनके पिता ने सरकार से मांग कि शशि भूषण की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाएं। अब घर में कोई भी कमाने वाला नहीं है। बच्चे क्या खाएंगे। उनके जीजा जी ने बताया कि करवा चौथ की पूजा करने जा रही थी उनकी पत्नी। जब वीडियो कॉल किया पूजा करने के लिए तो कॉल नहीं उठा। उसके बाद उसके एक दोस्त ने बताया कि ये एक हादसा हुआ है। उसको हॉस्पिटल लेकर गए हैं। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT