सुशांत को आज भी नही भूल पाई अंकिता लोखंडे, ट्रोल हुई एक्ट्रेस

बिग बॉस को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. अब बिग बॉस सीजन 17 को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

अंकिता लोखंडे
  • 222
  • 0

बिग बॉस को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. अब बिग बॉस सीजन 17 को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सेलेब्स भी आए दिन झगड़ते नजर आते हैं. इस शो में वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे करते हैं. शो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आईं.

इन दिनों बिग बॉस 17 में अंकिता और उनके पति के बीच रिश्ते ठीक नहीं दिख रहे हैं. हाल ही में अंकिता को शो में सुशांत के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है. वह सुशांत के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाती हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे अभिषेक से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आईं, वह काफी इमोशनल नजर आ रही थीं, जिसके बाद अंकिता को ट्रोल भी किया जा रहा था. लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

वीडियो तेजी से वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस सुशांत के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस सुशांत के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि कैसे वह हमेशा सभी से मिलते रहते थे. सबकी मदद करते थे. लेकिन बाद में उन्हें खुद ही दुख हुआ. एक्ट्रेस ने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत मेहनत करते थे. ये कहते हुए अंकिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

सहानुभूति बटोरने की कोशिश

सुशांत को याद करते हुए अंकिता को इतना भावुक देख सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स उन्हें गालियां देने लगे. जहां एक यूजर ने कहा कि वह सुशांत का नाम लेकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रही हैं. इसके बाद लोगों ने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में एक्ट्रेस के फैंस ने उनका सपोर्ट किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT