अभिरा-अरमान को फिर से दूर करेगी दादी सा, खुशी होगी रूही

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। इस सीरियल की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी तस्वीर
  • 57
  • 0

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। इस सीरियल की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। फैंस सीरियल के अंदर आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न को दिलचस्पी के साथ देख रहे हैं। सीरियल में नजर आ रहा है कि अरमान ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है जब उन्हें इस बात का पता चला कि रोहित चाहते हैं कि रूही उनके साथ आगे बढ़े। अरमान ने पोद्दार का घर छोड़ने और अभिरा के साथ शादी करने का फैसला लिया है। अऱमान इस बात को दादी सा के साथ शेयर करता है, जिसको सुनकर वो गुस्सा हो जाती है।

अरमान इस फैसले से रूही काफी परेशान हो जाती है। वो अऱमान को अभिरा के साथ बिल्कुल भी नहीं देखना चाहती है। वो ये उम्मीद लगाकर बैठी है कि अरमान फिर से उसके पास आ जाएगा। अरमान अपनी बात रखते हुए अभिरा से कहता है कि अगर वह उससे शादी करना चाहती है तो वह मंदिर पहुंचे। अभिरा और पोद्दार दादीसा को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानती है और इसलिए अभिरा मंदिर जाकर अरमान से शादी करने का फैसला करती है।

दादी सा ने किया अभिरा को किडनैप

जब सभी लोग शादी के लिए मंदिर पहुंचते हैं तो अऱमान को पता चलता है कि अभिरा का किडनैप हो गया है। रोहित उसे ढूंढने की कोशिश करता है। बाद में अरमान को पता चलता है कि अभिरा पोद्दार हाउस में मौजूद है। हर कोई वहां पहुंचता है और उसे ढूंढने की कोशिश करता है। दादी सा इस बात का जिक्र करती है कि उन्होंने ही अभिरा को किडनैप किया है। दादी सा अरमान से कहती है कि वो अभिरा से शादी करके बहुत बड़ी गलती कर रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT