रेखा हमेशा क्यों पहनती है कांजीवरम साड़ी ? एक्ट्रेस ने बताई इमोशनल वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा 68 साल की है और आज भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट लोगों को घायल करता है।

रेखा
  • 107
  • 0

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा 68 साल की है और आज भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट लोगों को घायल करता है। रेखा को लेकर अक्सर लोगों के मन में एक बात रहती है कि वह अक्सर बॉलीवुड पार्टी या फिर किसी भी इवेंट में कांजीवरम साड़ी पहने हुए ही नजर आती हैं। इसके पीछे की वजह आज तक किसी को नहीं पता था कि उन्हें कांजीवरम साड़ी क्यों पसंद है ? एक्ट्रेस रेखा ने अपनी कांजीवरम साड़ियों के कलेक्शन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इसके पीछे कोई पर्सनल सीक्रेट नहीं है बल्कि उनके इमोशंस हैं।

रेखा ने किया खुलासा

रेखा को फैंस हमेशा ही ट्रेडिशनल लुक में देखते हैं वह अपनी कांजीवरम की साड़ियों में फैंस को बहुत पसंद आती हैं। रेखा ने एक अवॉर्ड शो में बताया है कि, अक्सर मुझसे ऐसा सवाल किया जाता है कि मैं हमेशा कांजीवरम साड़ी क्यों पहनती हूं, मैं गाउन क्यों नहीं पहनती ? रेखा ने इसके जवाब में कहा है, मैं गाउन पहन सकती हूं यह कोई प्राइवेट सीक्रेट नहीं है। मैं कांजीवरम साड़ियां इसलिए पहनती हूं, क्योंकि यह भारतीय परिधान का हिस्सा है। 

एक्ट्रेस ने बताई इमोशनल वजह

रेखा ने अपनी कांजीवरम साड़ियों के पहनावे को लेकर कहा है कि, "मैं इस तरह की साड़ियां पहनती हूं, क्योंकि यह मेरा ट्रेडीशन है इससे मैं अपनी मां के प्यार को महसूस करती हूं और यह फील करती हूं की मेरी मां मेरे साथ है।" रेखा ने आगे बताया कि, "जरूरी नहीं की मॉडर्न कपड़ों में स्टाइलिश दिखा जाए सादगी में भी स्टाइलिश दिखा जा सकता है। 

खास होती है कांजीवरम साड़ियां

कांजीवरम साड़ियों को लेकर एक खास बात होती है यह साड़ियां तीन तरह के धागों से बनाई जाती है साथ ही इसमें चांदी के तार से कढ़ाई की जाती है। रेखा की कांजीवरम साड़ियां उन्हें इवेंट के दौरान खास लुक देती हैं और सबसे अलग बनाती हैं। हालांकि, उन्होंने अपने पहनावे को लेकर एक इमोशनल वजह बताई है जो फैंस को भी इमोशनल कर रही है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT