Salman-Shahrukh-Amir की तिकड़ी से सजेगा Ira Khan का Reception? यह है Guest List!

आमिर खान की लाडली के रिसेप्शन में क्या सितारे आएंगे ज़मीन पर? क्या एक बार फिर देखने को मिलेगी सलमान, शाहरुख या आमिर की तिकड़ी?

Ira Khan
  • 199
  • 0

आमिर खान की लाडली के रिसेप्शन में क्या सितारे आएंगे ज़मीन पर?

क्या एक बार फिर देखने को मिलेगी सलमान, शाहरुख या आमिर की तिकड़ी?

इरा खान या नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन की लिस्ट में कौन है?

कैसा होगा नूपुर का सितारों से सजी रिसेप्शन?

नमस्कार मैं हूं हिमानी या आप देख रहे हैं इंस्टाफीड। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने सेलिब्रिटी फिटनेस कोच या अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इरा खान से शादी रचा ली। इरा की कोल्हापुरी चप्पलें, या नूपुर की बनियान फ़्रे शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आमिर खान, या उनकी पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता या किरण राव की मौजुदगी में इरा या नूपुर सात जन्मों के लिए एक दूसरे के होंगे।

या अब इसी बीच आई है 13 जनवरी को मुंबई में होने जा रहे उनके ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट जिसमें शामिल हैं सलमान या शाहरुख जैसे कई बड़े सितारे। कहने की ज़रूरत नहीं कि जितनी सिंपल शादी थी, उतना ही ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है।

सितारे आएंगे जमीं पर!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान ने बेटी के रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों को इनवाइट किया है। किंग खान शाहरुख खान या भाईजान सलमान खान से लेकर, बिग बी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, राजकुमार हिरानी, करीना कपूर खान, या जूही चावला जैसे कई सितारे इस इवेंट का हिस्सा लेंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा या यहां तक कि दक्षिण भारतीय हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

कायास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि परिवार या करीबी दोस्तों के अलावा रितिक रोशन, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी देखने को मिल सकते हैं।

स्वागत कहाँ होगा?

कहा जार आहा है कि रिसेप्शन मुंबई के बीकेसी जियो सेंटर में होगा जेएचएन एंटरटेनमेंट या पॉलिटिकल इंडस्ट्री के लोग मिलकर देंगे नवविवाहितों को अपना आशीर्वाद। आमिर ने सेलिब्रेशन में चार चांद लगाते हुए अंबानी परिवार को भी इनवाइट किया है।

शादी में भी आमिर खान के बेटे जुनैद या आजाद राव खान शामिल हुए थे। जब से शादी की तस्वीरें या वीडियो रिलीज हुई हैं तबसे बस हर तरफ इरा या नूपुर की अतरंगी शादी के बारे में ही चर्चा है। बतायें चलें कोविड-19 के दौरन लगे लॉकडाउन में जन्मी ये प्रेम कहानी सितंबर 2022 में नूपुर के प्रपोजल से आगे बड़ी या 2024 में इसे मिल गया एक रिश्ते का नाम।

मशहूर अदाकारा सोनम कपूर की शादी की वीडियो कितनी वायरल हुई पतली, ये हमें बताने की जरूरी नहीं। अनिल कपूर, शाहरुख खान, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर जैसी कई बड़ी हस्तियां ने एक से बढ़कर डांस परफॉर्मेंस दी पतली। ये चीज इस बात का सबूत है कि जब भी बॉलीवुड के सितारे एक साथ खिन जमा होते हैं तो सुरखिया बनना तो तय है। या जब बात ठीक है कि हो तो किसी भी सेलिब्रेशन में चार चांद तो लग ही जाएंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT