जब कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को लगाया गले, तब अनन्या पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'कॉल मी' 6 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

अनन्या पांडे
  • 26
  • 0

अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'कॉल मी' 6 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। बुधवार के दिन इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के कई सिलेब्स शामिल हुए थे। बता दें कि, अनन्या पांडे की वेब सीरीज उतनी चर्चा में नहीं है जितनी की कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का एक दूसरे से मिलना है।


सारा और अनन्या पांडे से मिले कार्तिक आर्यन 

अनन्या पांडे की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे इस दौरान वह सारा अली खान से भी मिले। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की बॉन्डिंग वीडियो में साफ नजर आ रही है। जब दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं तब अनन्य पांडे का रिएक्शन देखने लायक है। जब कार्तिक आर्यन वीडियो में एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को गले लगाते हैं तब अनन्य पांडे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अनन्या पांडे के रिएक्शन को नोटिस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, अनन्या को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह जल रही हैं। दूसरे यूज़र ने लिखा है, अनन्या को क्या हुआ ? तीसरे यूज़र ने लिखा है, फंस गया दो एक्स के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT