विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज़ की रफ्तार तेज, एडवांस बुकिंग में आया उछाल

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज़' आज सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस लंबे समय से बेकरार थे।

विक्की कौशल
  • 65
  • 0

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज़' आज सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस लंबे समय से बेकरार थे। बता दें कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से हो चुकी थी जिसका पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। फिल्म 'बैड न्यूज़' ने ओपनिंग डे पर एडवांस बुकिंग के जरिए करोड़ों का कलेक्शन किया है।

बैड न्यूज़ फिल्म का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बैड न्यूज़' की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन 2.67 करोड़ रुपए है। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है वही वीकेंड पर अच्छा खासा कलेक्शन करने वाली है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म के 93924 टिकट बुक हो चुके थे। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के पहले ही दिन फिल्म ने बाजी मार ली है।

गाना हुआ सुपरहिट

फिल्म 'बैड न्यूज़' के ट्रेलर और फिल्म के गाने को भी बहुत पसंद किया गया है। इस समय सोशल मीडिया पर फिल्म का गाना 'तौबा तौबा' छा गया है। इस गाने में विक्की कौशल को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर एक्टर की जमकर तारीफ चल रही है। बता दें कि, फिल्म 'बैड न्यूज़' के डायरेक्टर आनंद तिवारी है। इस फिल्म में तृप्ति, विक्की और एमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति का रोमांटिक सीन भी दिखाया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT