हाउसफुल 5 में होगा मस्ती का डबल डोज, स्टार कास्ट में शामिल हुए अनिल कपूर और नाना पाटेकर

'हाउसफुल' बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म रही है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला। वही, सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' के निर्देशक तरुण मनसुखानी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

अनिल कपूर और नाना पाटेकर
  • 156
  • 0

'हाउसफुल' बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म रही है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला। वही, सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' के निर्देशक तरुण मनसुखानी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म 'हाउसफुल 5' की कहानी शानदार और जबरदस्त होने वाली है जो दर्शकों का काफी मनोरंजन करेगी। फिल्म 'हाउसफुल 5' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और चंकी पांडे के साथ-साथ ही नहीं अनिल कपूर और नाना पाटेकर भी फिल्म का हिस्सा रहेंगे। फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आने वाली है इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

दर्शकों के बीच में फिल्म का उत्साह

बता दें कि, निर्देशक तरुण मनसुखानी का कहना है की फिल्म की शूटिंग जारी है। मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज डेट 6 जून 2025 बताई गई है। इतना ही नहीं हाउसफुल 5 में अनिल कपूर और नाना पाटेकर के शामिल होने से दर्शकों के बीच में फिल्म को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है। फिल्म 'वेलकम' में एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल बचाने वाले अनिल कपूर और नाना पाटेकर फिल्म 'हाउसफुल 5' में भी धमाल मचाने वाले हैं। 

फिल्म कि कास्ट है मजेदार 

फिल्म 'हाउसफुल 5' में स्टार कास्ट को एक साथ देखने के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले अनिल कपूर और नाना पाटेकर की दमदार जोड़ी फिल्म 'वेलकम' में देखने को मिल चुकी है। इतना ही नहीं मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ-साथ फिल्में चंकी पांडे भी पास्ता के किरदार में वापसी करेंगे। अन्य कलाकारों के लिए अभी फिल्म की कास्टिंग जारी है चर्चा ऐसी भी है की फिल्म के लिए बॉबी देओल से भी संपर्क किया जाएगा। हालांकि, अभी यह जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है।

ओटीटी रिलीज कब होगी ?

इसी बीच अब हाउसफुल 5 की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मंगलवार को अमेज़न प्राइम वीडियो के आर यू रेडी इवेंट के दौरान यह घोषणा की गई कि थिएटर रिलीज के बाद हाउसफुल 5 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT