इन सितारों की मौत के रहस्य से आज तक नहीं उठा पर्दा, जानिए कौन कौन है शामिल

बॉलीवुड के ऐसे कई मशहूर किरदार हैं जो अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. ऐसे कलाकार जिनकी मौत एक अनसुलझी कहानी बनकर रह गई.

  • 252
  • 0

बॉलीवुड के ऐसे कई मशहूर किरदार हैं जो अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. ऐसे कलाकार जिनकी मौत एक अनसुलझी कहानी बनकर रह गई. जिसका रहस्य आज तक कोई नहीं जान सका. चाहे एक्ट्रेस दिव्या भारती की बात हो या सिंगर केके और सुशांत सिंह राजपूत की. बॉलीवुड में कई ऐसी महान हस्तियां हुई हैं जिनका जीवन तो शानदार रहा लेकिन उनकी मृत्यु कैसे हुई यह एक रहस्य बना रहा.

सुशांत सिंह राजपूत 

साल 2020 तारीख 14 जून जैसे ही यह खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है, कोई भी मानने को तैयार नहीं था. क्या सच में मर गए हैं सुशांत? जब मुझे पता चला कि हां यह बात सच है तो मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया. सुशांत की डेड बॉडी उनके ही अपार्टमेंट में पंखे से लटकी मिली थी, जिसे जानकर फैन्स का बुरा हाल हो गया था. सुशांत की बहनें रो रही थीं और पिता बेजान हो गए थे.

दिव्या भारती की मौत

दिव्या भारती की मौत बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा सदमा थी. दिव्या भारती की मौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चौंकाने वाली मौत मानी जाती है. महज 19 साल की छोटी उम्र में उनका निधन हो गया. सबकी सांसें उस वक्त अटक गईं जब 5 अप्रैल 1993 की रात दिव्या भारती की अपने घर की पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिरकर मौत की खबर सामने आई. दिव्या भारती पांचवीं मंजिल से कैसे गिरी? क्या वह नशे में था? तभी किसी ने जानबूझकर उन्हें नीचे धकेल दिया.

श्रीदेवी की मौत

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया एक्ट्रेस और चांदनी के नाम से मशहूर श्रीदेवी की मौत भी एक रहस्य बनी हुई है. दरअसल, श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी का जश्न मनाने दुबई गई थी. इस दौरान उनकी मौत हो गई. 24 फरवरी 2018 को दुबई के जुमेराह होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी. श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड हिल गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक होटल स्टाफ ने बताया कि श्रीदेवी 48 घंटे तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकलीं और इस दौरान वह अकेली थीं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT