पहली फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ हुई घटना, आज तक नहीं भूली हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड में भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें लोग दिल से पसंद करते हैं, इनमें से एक हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जिनकी एक्टिंग को देखकर लोग फिदा हो जाते हैं।

रानी मुखर्जी
  • 89
  • 0

बॉलीवुड में भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें लोग दिल से पसंद करते हैं, इनमें से एक हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जिनकी एक्टिंग को देखकर लोग फिदा हो जाते हैं। आज हम आपको रानी मुखर्जी की पहली फिल्म का किस्सा बताने वाले हैं, जो की बेहद ही दिलचस्प है। इस किस्से के बारे में शायद ही आपने पहले कभी सुना हो, लेकिन यह बात तो हर कोई जानता है कि फिल्मी दुनिया में रानी मुखर्जी ने राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी। बहुत कम ही लोग इस बात को भी जानते हैं कि इस फिल्म के दौरान रानी मुखर्जी के साथ कुछ ऐसा भी हुआ था जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई है।

रानी मुखर्जी की बाइपास सर्जरी

रानी मुखर्जी ने फिल्म के दौरान हुई घटना का जिक्र भी किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि, राजा की आएगी बारात उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है लेकिन यह फिल्म जब रिलीज होनी थी तब उनके पिताजी की बाईपास सर्जरी करनी थी। इस फिल्म के दौरान ही उनके पिताजी को दिल का दौरा पड़ा था और वह अस्पताल में भर्ती किए गए थे। रानी मुखर्जी को यह बात पता थी कि उनकी फिल्म उसी दिन रिलीज होने वाली है, इसीलिए उनके पिताजी अपनी सर्जरी नहीं करवाना चाहते थे। एक्ट्रेस ने काफी देर तक पिताजी को समझाया तब जाकर वह सर्जरी के लिए राजी हुए।

काम की खूब तारीफ

बता दें कि, एक्ट्रेस ने आगे बताते हुए कहा है कि, जैसे ही उनके पिताजी की सर्जरी शुरू हुई वह दो से तीन दिन तक पहले तो आईसीयू में ही बेहोश रहे थे। जब उनके पिताजी को होश आया तो उन्होंने रानी मुखर्जी से सबसे पहले उनकी फिल्म के बारे में ही पूछा और उनकी फिल्म को भी देखा। फिल्म में बेटी का काम देखकर पिता की आंख से आंसू आ गए। रानी मुखर्जी की यह पहली फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी उनके पिताजी ने भी उनके काम की खूब तारीफ की।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT