इसीलिए शादी नहीं करना चाहती थीं एक्ट्रेस नीरू बाजवा, वजह जानकर चौंक उठे कपिल शर्मा

पंजाबी एक्ट्रेस औऱ कई सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा के कई सारे फैंस है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं।

  • 445
  • 0

पंजाबी एक्ट्रेस औऱ कई सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा के कई सारे फैंस है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी चीज का खुलासा किया जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना फैसला बदल लिया। उन्होंने बाद में 2015 में हैरी जवंधा संग शादी भी कर ली।

एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपनी बात करते हुए कहा, “मैं कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी, और मैंने सोचा था कि मैं हमेशा के लिए अकेली रहूंगी क्योंकि मैं वह रोमांटिक किस्म की नहीं हूं बल्कि मैं बहुत व्यावहारिक हूं। लेकिन वो कहते हैं न कि जब प्यार होता है तो घंटी बजने लगती है, हवा चलने लगती है और आपको यह अजीब सा अहसास होता है और ईमानदारी से, ये सब चीजें तब हुईं जब मैंने हैरी को देखा और वास्तव में, पहली बार जब मैंने उसे देखा तो मुझे पता था कि मैं उससे ही शादी करुंगी।”

एक्ट्रेस नीरू ने 1998 में देव आनंद नाम की फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में वो अस्तित्व.. एक प्रेम कहानी’, ‘जीत’ और ‘गन्स एंड रोजेज’ जैसे टीवी शो में काम करती हुई नजर आईं। इसके बाद वो ‘सादी लव स्टोरी’, ‘जट्ट एंड जूलियट 2’ और ‘नॉटी जाट्स’ सहित कई पंजाबी फिल्मों में दिखाई दीं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT