Pathan: शाहरुख खान-स्टारर 'जवान' के सैटेलाइट राइट्स बिके रिकॉर्ड कीमत पर

इस बीच, शाहरुख खान की पिछली रिलीज, 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिसने दुनिया भर में आश्चर्यजनक रूप से 1,050 करोड़ रुपये कमाए

  • 245
  • 0

शाहरुख खान और नयनतारा अभिनीत आगामी फिल्म 'जवान' साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है! हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि 7 सितंबर को अपनी नाटकीय रिलीज से पहले ही, फिल्म ने अपने ओटीटी स्ट्रीमिंग राइट्स, म्यूजिक राइट्स और सैटेलाइट राइट्स के लिए रिकॉर्ड तोड़ कीमत हासिल करते हुए पहले ही आकर्षक सौदे कर लिए हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्देशक एटली द्वारा अभिनीत, 'जवान' एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर होने की उम्मीद है और यह साल की सबसे महंगी प्रस्तुतियों में से एक होने की अफवाह है।


प्रारंभ में 2 जून को रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था, निर्माताओं ने फिल्म के प्रीमियर को स्थगित करने का फैसला किया। फिल्म के पोस्टर के अनावरण और अन्य अपडेट के साथ रिलीज की तारीख में बदलाव ने सोशल मीडिया पर उत्साह का उन्माद पैदा कर दिया है। विशेष रूप से, 'जवान' परियोजना के आसपास की प्रत्याशा को जोड़ते हुए, नयनतारा के बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड डेब्यू को भी चिन्हित करता है।


इस बीच, शाहरुख खान की पिछली रिलीज, 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिसने दुनिया भर में आश्चर्यजनक रूप से 1,050 करोड़ रुपये कमाए। 'पठान' की सफलता ने 'जवान' से जुड़ी चर्चा और उच्च उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT