बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं सारा तेंदुलकर, वायरल हुआ वीडियो

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शॉर्ट मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर
  • 99
  • 0

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शॉर्ट मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। सारा तेंदुलकर का यह वीडियो मुंबई का है। इस वीडियो में सारा वैनिटी वैन की तरफ जाती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर को अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी में देखा गया था।  सारा तेंदुलकर हमेशा ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं जिसमें वह किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लगती हैं।


सारा का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर का वायरल होने वाला वीडियो देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हालांकि, यह अफवाह लंबे समय से सामने आ रही है, लेकिन अभी तक सारा की तरफ से इसे लेकर कोई इनफॉरमेशन नहीं दी गई है। सारा तेंदुलकर की दिलचस्पी एक्टिंग में बहुत है, वह बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

स्टूडियो के बाहर नजर आईं सारा

सारा तेंदुलकर को स्टूडियो के बाहर खड़े वैनिटी वैन की तरफ जाते हुए देखा गया। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सारा की बॉलीवुड डेब्यू की बात कर रहा है। सारा इस दौरान ब्लू कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं सारा तेंदुलकर का यह वीडियो देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT