गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सिक्योरिटी, पुलिस का दिखा पहरा

सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को 18 मार्च को धमकी भरा ई-मेल मिला था, जिसमें सलमान खान से बात करने की डिमांड की गई है। ये धमकी भरी मेल रोहित गर्ग के नाम से मिली है।

  • 308
  • 0

सलमान खान की परेशानी अब बढ़ती ही चली जा रही है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान को धमकी मिल रही है, जिसके बाद एक्टर के घर के बाह सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस रातभर सलमान के घर के बाहर गश्त लगाती हुई नजर आ रही है। यहां तक की सलमान खान के बांद्रा में मौजूद घर गैलेक्सी के बाहर पुलिस भीड़ भी इक्ट्ठा नहीं होने दे रही है।

सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को 18 मार्च को धमकी भरा ई-मेल मिला था, जिसमें सलमान खान से बात करने की डिमांड की गई है। ये धमकी भरी मेल रोहित गर्ग के नाम से मिली है। मेल में लिखा हुआ था गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देखा लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है। अगली बार झटका देखने को मिलेगा।

इन धाराओं के आधार पर हुआ मामला दर्ज

सलमान खान के मैनेजर ने ई-मेल मिलने के बाद इसकी शिकायत मुंबई के ब्रांदा पुलिस स्टेश में की। मामले को देखते हुए और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर ब्रांदा पुलिस की तरफ से आईपीसी की धारा 506(2), 120(B), 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

पीछे साल पिता को मिली थी धमकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल सलमान खान के पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलीम बांद्रा में अपने घर के पास मॉर्निंग वॉक पर थे। वहीं, सलीम की सिक्योरिटी टीम को एक धमकी भरा लेटर मिला. इसके बाद सलमान ने अपनी हिफाजत के लिए वेपन लाइसेंस लेने की एप्लीकेशन दी थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT