बिना टॉप गाड़ी से बाहर आईं राखी सावंत, सोशल मीडिया पर मची हलचल

बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत कभी अपने बोल्ड लुक को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है.

  • 380
  • 0

बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत कभी अपने बोल्ड लुक को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर फैंस का मन पसीज गया है. दरअसल, वीडियो में राखी सावंत काले रंग के ब्रालेट में कार से उतरती नजर आ रही हैं और जब मीडिया एक्ट्रेस को देखता है तो वह झट से वापस जाकर कार में बैठ जाती है. राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


मेश टॉप ब्रालेट

इस वीडियो को Moviematemedia नाम के एक पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी पहले कार का दरवाजा खोलती हैं और नीचे उतर जाती हैं. वहीं पैपराजी को अपने सामने देखकर राखी घबरा जाती हैं और तुरंत वापस कार में बैठ जाती हैं. दरअसल, राखी पहले तो केवल ब्रालेट पहनकर कार से बाहर निकलती हैं और जब उन्हें पता चलता है कि वह टॉप पहनना भूल गई हैं तो एक्ट्रेस झट से कार में बैठ जाती हैं और मेश टॉप ब्रालेट पहन लेती हैं.

फैंस के रिएक्शन

इस दौरान पैपराजी राखी से कहते हैं कि, 'अरे राखी जी शर्माइए नहीं...आप अच्छी लग रही हैं तो राखी कहती हैं कि आप लोग यहां भी पहुंच गए...' अब ड्रामा क्वीन राखी के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो वह वीडियो बनाकर उनका मजाक उड़ाते नजर आए. कोई उससे पूछ रहा है कि तुम यह सब क्यों कर रही हो.

लुंगी डांस

वहीं इससे पहले एक्ट्रेस का एक लुंगी डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें वह पैपराजी के सामने लुंगी पहनकर डांस करती नजर आ रही थीं. आपको बता दें कि राखी बीते दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. उसने आदिल से शादी की थी. लेकिन अब इनका रिश्ता टूटने की कगार पर है. एक्ट्रेस ने पति पर धोखा देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद आदिल जेल में है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT