रजनीकांत की बड़ी बारिश के चलते परेशानी, बंगले की हुई हालत खराब

साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रजनीकांत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर इन दिनों फिल्म वेटैय्यन रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

रजनीकांत से जुड़ी तस्वीर
  • 20
  • 0

साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रजनीकांत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर इन दिनों फिल्म वेटैय्यन रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के अंदर अमिताभ बच्चन भी कमाल का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई की भारी बारिश की वजह से साउथ के एक्टर रजनीकांत काफी परेशान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहां पर इतनी बारिश हुई है कि सड़कों पर पानी भर गया है। लोगों के घरों में पानी भर चुका है। एक्टर के घर में भी पानी घुस गया है। ये हाल तो तब है जब एक्टर एक पॉश इलाके में रहते हैं। 

नगर निगम के अधिकारी पानी को बाहर निकालने में लगे हुए हैं। हर तरफ पानी ही पानी भर हुआ दिखाई दे रहा है। इस बारिश का पानी रजनीकांत के घर में घुस आया है। वो चेन्नई के जिस इलाके में रहते हैं वो काफी पॉश इलाक है। वहां पर बिजनेसमैन, वकील और बड़ी हस्तियां शामिल हैं। इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक नगर निगम के अधिकारियों ने पानी को बाहर निकालने के लिए उपाय किए हैं। वहीं, रजनीकांत के कर्माचारी भी ये तय कर रहे हैं कि पानी निकालने को लेकर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

रजनीकांत संग नजर आ रहे हैं ये स्टार्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहाद फासिल भी नजर आ रहे हैं। रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म कुली में काम करते दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT