राजकुमार राव ने लिया स्त्री का गैटअप, एक्टर का लुक हुआ वायरल

राजकुमार राव ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' में अभिनय किया है, जो एक हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है।

राजकुमार राव
  • 67
  • 0

राजकुमार राव ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' में अभिनय किया है, जो एक हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो एक स्त्री के प्रेम में पड़ जाता है, लेकिन उसे पता नहीं होता है कि वह स्त्री एक भूत है।


राजकुमार राव का एक्टिंग 

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपरशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं। राजकुमार राव ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग स्किल से सभी को इंप्रेस किया है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। राजकुमार राव का अभिनय इस फिल्म में बहुत ही प्रभावशाली है और उन्होंने अपने किरदार को बहुत ही अच्छी तरह से निभाया है। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाया और रुलाया भी है।

राजकुमार राव का लुक

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह 'महिला' बने नजर आ रहे हैं। अभिनेता लाल शिमरी टॉप के साथ गोल्डन शिमरी जैकेट, काली स्कर्ट और गोल्डन हील्स पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को मोतियों का हार, चूड़ियां और लंबे बालों वाली विग से पूरा किया है।

सीन से कटा एक्टर का लुक

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने बताया है कि ये तस्वीरें 'स्त्री 2' के उस सीन की हैं जिसे फिल्म से हटा दिया गया है. इसके साथ ही एक्टर ने फैंस से पूछा है कि क्या वे ये सीन देखना चाहते हैं राजकुमार राव ने लिखा, 'फिल्म स्त्री 2 का मेरा पसंदीदा सीन जो फाइनल कट में नहीं आया। क्या आप लोग फिल्म में यह सीन देखना चाहते हैं? तुम मुझे सब कुछ बताओ।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT