Rajinikanth Meet Akhilesh Yadav: रजनीकांत ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, मीडिया के सामने बताया दोस्त

Rajinikanth Meet Akhilesh Yadav: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर की सफलता के बाद इन दिनों यूपी दौरे पर हैं.

रजनीकांत
  • 353
  • 0

Rajinikanth Meet Akhilesh Yadav: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर की सफलता के बाद इन दिनों यूपी दौरे पर हैं. इसी कड़ी में थलाइवा एक्टर ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके घर पर मुलाकात की है. इसके बाद वह अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं.

योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात

बता दें कि इससे पहले रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी. अखिलेश से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी से अपनी मुलाकात को काफी अच्छा बताया और रामलला के दर्शन के लिए निकलने की पुष्टि भी की.


मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा- 'मैं 9 साल पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हम दोस्त हैं, हम फोन पर बात करते हैं. 5 साल पहले जब मैं यहां शूटिंग के लिए आया था लेकिन मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी, अब वह यहां हैं इसलिए मेरी उनसे मुलाकात हुई. वहीं, इस सवाल पर कि क्या रजनीकांत मायावती से भी मिलेंगे, थलाइवा एक्टर ने इनकार कर दिया.

ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मुलाकात की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है. इसके साथ ही पूर्व सीएम ने लिखा- 'जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान रजनीकांत को स्क्रीन पर देखकर जो खुशी होती थी, वह आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले थे और तब से दोस्त हैं...'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT