एक बार फिर पुरानी यादों में खोए सलमान खान, ऐश्वर्या और अपना गाना सुन छलके आंसू

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी नई-नई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जल्दी ही सलमान खान की नई फिल्म 'द बुल' बड़े पर्दे पर रिलीज के साथ ही धमाल मचाने वाली है।

सलमान और ऐश्वर्या
  • 103
  • 0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी नई-नई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जल्दी ही सलमान खान की नई फिल्म 'द बुल' बड़े पर्दे पर रिलीज के साथ ही धमाल मचाने वाली है, इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है। बता दें कि, सलमान के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर ऐश्वर्या के गाने को सुनकर रोने लग गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।


क्या है वीडियो की सच्चाई

बता दे कि, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है यह काफी पुराना है। सिंगिंग रियलिटी शो ' सा रे गा मा पा' के एक छोटे एपिसोड में इस क्लिप को दिखाया गया है, यह वीडियो सलमान और ऐश्वर्या की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही' है। जैसे ही शो के कंटेस्टेंट ने इस गाने को गाना शुरू किया सलमान खान इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे।

सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, इस गाने में आप सलमान खान को ऐश्वर्या राय के देख सकते हैं, वायरल होने वाला यह वीडियो यूट्यूब पर काफी समय पहले ही अपलोड किया गया है जिसे अभी तक चार मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साल 1990 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, 2 साल तक दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चला, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने ब्रेकअप कर लिया। इतना ही नहीं तब से लेकर आज तक कभी भी इस जोड़ी ने बड़े पर्दे पर एक साथ काम नहीं किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी है, उन्होंने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी कर ली, कपल की एक बेटी आराध्या बच्चन है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT