नही रहे नमक हलाल एक्टर हरीश मैगन, बॉलीवुड में छाया मातम

70 और 80 के दशक में मनोरंजन की दुनिया में नजर आए कलाकार हरीश मैगन का 76 साल की उम्र में निधन हो गया.

  • 618
  • 0

70 और 80 के दशक में मनोरंजन की दुनिया में नजर आए कलाकार हरीश मैगन का 76 साल की उम्र में निधन हो गया. 'नमक हलाल' में नजर आए हरीश के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. अमिताभ बच्चन के साथ. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है. जानकारी के मुताबिक 1 जुलाई को मुंबई में उनका निधन हो गया.

मौत के कारणों की जानकारी

हरीश ने 'गोलमाल' और 'शहंशाह' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में खास जगह बनाई. हरीश के परिवार में पत्नी, बेटा सिद्धार्थ और बेटी आरुषि हैं. हरीश की मौत के कारणों की जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरि काफी समय तक फिल्मी दुनिया से दूर मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल चलाते थे.

Harish Magon Passed Away, Harish Magon death, Harish Magon movies, Harish Magon age, Harish Magon death reason, who is Harish Magon, Harish Magon family details, Harish Magon last movie, Harish Magon news, amitabh bachchan, namak halal, golmal, bollywood latest news

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने ट्विटर के जरिए हरीश के निधन की जानकारी साझा की है. हरीश 1988 से इस एसोसिएशन के सदस्य थे. हरीश का जन्म 6 दिसंबर 1946 को हुआ था. उन्होंने एफटीआईआई से अभिनय की शिक्षा ली और 1974 बैच के छात्र थे। 'चुपके-चुपके', 'मुक्कदर का सिकंदर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हरीश आखिरी बार 1997 में फिल्म 'उफ ये मोहब्बत' में नजर आए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT