लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी सलमान को मारने की सुपारी, चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा

काफी समय से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस साल अप्रैल के महीने में एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई बार गोलीबारी हुई है।

सलमान खान
  • 56
  • 0

काफी समय से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस साल अप्रैल के महीने में एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई बार गोलीबारी हुई है। मामले में मुंबई पुलिस में कंप्लेंट भी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस ने चार्जशीट तैयार की है। इस चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, जिन बदमाशों ने गोलीबारी की थी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जांच के बाद यह पता चला कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल है। 

चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या करने के लिए 6 लोगों को 20 लाख रुपए की सुपारी दी है। इतना ही नहीं चार्जशीट में यह भी खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को गोलीबारी करने का तरीका समझाया है।

चार्जशीट में शामिल है ऑडियो क्लिप

मुंबई की स्पेशल कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई और गैंग में शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। चार्जशीट के दाखिल होने के बाद से अनमोल और गैंग के आरोपी मुंबई से फरार हो चुके हैं। लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने शूटर्स से जो बातचीत की है उसका ऑडियो क्लिप भी चार्जशीट में मेंशन किया गया है।

शूटर्स को दिए निर्देश

चार्जशीट में यह भी जानकारी दी गई है कि अनमोल ने शूटर्स को कहा था कि, काम अच्छे से करना चाहिए क्योंकि इससे इतिहास लिखने वाले हैं। इतना ही नहीं 1735 पन्नों की चार्जशीट के मुताबिक, शूटर्स को यह भी कहा गया कि इस काम को करने से नहीं डरना है क्योंकि इसका मतलब समाज में बदलाव लाना है। यह निर्देश लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल में बिश्नोई ने शूटर्स को वॉइस मैसेज के जरिए दिए हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT